Online

Thursday, June 16, 2011

'कांग्रेस लादेन की औलाद, यूपीए मुन्नी से ज्यादा बदनाम'

नई दिल्ली। बीजेपी अध्यक्ष नितिन गडकरी अपनी जुबान को लेकर एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं। कोलकाता में पार्टी के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे गडकरी ने कांग्रेस को लादेन की औलाद बता डाला। उन्होंने ये भी कहा कि यूपीए सरकार तो मुन्नी से ज्यादा बदनाम हो गई है। गडकरी के इस अंदाज पर कांग्रेस भड़क उठी है।

प्रवक्ता जयंती नटराजन ने पलटवार करते हुए कहा कि गडकरी का स्तर गंभीर राजनीति के लायक नहीं है। उन्हें अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने अपना स्तर काफी नीचे गिरा लिया है। भ्रष्टाचार के खिलाफ 23 जून से शुरू होने जा रहे पार्टी के देशव्यापी अभियान की एक वेबसाइट का उदघाटन करने कोलकाता पहुंचे गडकरी ने मंगलवार को कांग्रेस और यूपीए सरकार को जमकर लताड़ लगाई।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस जब भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलती है तो लगता है कि पाकिस्तान आतंकवाद के खिलाफ बोल रहा है। गडकरी यहीं नहीं रुके। उन्होंने कांग्रेस का रिश्ता ओसामा बिन लादेन और मुन्नी की बदनामी से जोड़ दिया।

पहले भी रह चुके हैं विवादों में

साल भर पहले कटौती प्रस्ताव पर वॉकआउट करने के लिए उन्होंने मुलायम सिंह यादव और लालू यादव को कुत्ते की तरह सीबीआई के डर से सोनिया गांधी के तलवे चाटने वाला बता दिया था।

No comments:

Post a Comment